Leaving Me And Went To Talk To Pooja I Also Ased To Cry A Lot.

Leaving Me And Went To Talk To Pooja I Also Ased To Cry A Lot.

मुझे छोड़ कर पूजा से बात करने गए थे मैं भी बहुत रोती थी, CM नीतीश के ट्वीट पर यह जवाब हो रहा वायरल

जब तुम मुझे छोड़कर पूजा से बात करने जाते थे तो मैं बहुत रोती थी। अब मैं अपनी खुशी से शादी करने जा रही हूं तो इसे रोकने की कोशिश मत करो प्‍लीज। मैं शादी भले किसी और से कर लूं लेकिन दिल में हमेशा तुम्‍ही रहोगे।

Leaving Me And Went To Talk To Pooja I Also Ased To Cry A Lot.

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले दिनों ट्वीट कर राज्‍य में लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का ऐलान किया था। उनके इस ट्वीट पर एक लड़के ने जवाब देते हुए कहा कि सरकार को लॉकडाउन में शादियों पर भी रोक लगा देनी चाहिए। पंकज कुमार गुप्‍ता नाम के इस युवक ने सीएम को ट्वीट करते हुए बताया कि इसी लॉकडाउन में उसकी प्रेमिका किसी और से शादी रचाने जा रही है। अगर सीएम शादियों पर भी रोक लगा दें तो उसकी प्रेमिका की शादी भी रुक जाएगी। इस युवक की दिलचस्‍प मांग पर जवाब भी बेहद दिलचस्‍प मिल रहे हैं। नव्‍या कुमारी नाम की एक लड़की के नाम से बने ट्वटिर हैंडल से इस युवक को जो जवाब मिला है, वह आपको भी हंसने को मजबूर कर देगा।

मैं खुशी से शादी कर रही हूं, ऐसा मत करो प्‍लीज

नव्‍या नाम के ट्विटर हैंडल से पंकज को जवाब देते हुए लिखा गया है कि जब तुम मुझे छोड़कर पूजा से बात करने जाते थे तो मैं बहुत रोती थी। अब मैं अपनी खुशी से शादी करने जा रही हूं तो इसे रोकने की कोशिश मत करो प्‍लीज। मैं शादी भले किसी और से कर लूं, लेकिन दिल में हमेशा तुम्‍ही रहोगे। मेरी शादी में जरूर आना, मैं तुम्‍हें देखकर ही विदा होना चाहती हूं।

इसके बाद पूजा का भी आ गया जवाब

नव्‍या के ट्वीट के जवाब में पूजा नाम के एक ट्विटर हैंडल से और भी दिलचस्‍प जवाब आया है। पूजा का कहना है कि पंकज ने उससे कभी बात ही नहीं की। वह नव्‍या को बता रही है कि उससे किसी ने झूठ बोल दिया है। वह कह रही है कि यह शादी मत करो, वर्ना पंकज मर जाएगा।

  • पंकज ने ये लिखा था मुख्‍यमंत्री के ट्वीट पर
  • पंकज नाम के ट्विटर हैंडल से सीएम को टैग करते हुए लिखा गया था कि बेरोजगार होने के कारण मेरी गर्ल फ्रैंड मुझे छोड़कर दूसरे से शादी कर रही है। ग्रेजुएट होकर भी मैं बेरोजगार हूं। मेरी गर्ल फ्रैंड के पापा को दामाद के तौर पर सरकारी नौकरी वाला लड़का चाहिए। उसने लिखा कि बेरोजगार होने के कारण ही उसे रिजेक्‍ट कर दिया गया। उसने यह भी लिखा कि उसकी गर्ल फ्रैंड की शादी 19 मई को है। उसने सीएम से अनुरोध किया कि कोई भी युवा बेरोजगार न रहे और उसकी प्रेमिका उसे दूर ना हो।
  • पहली नजर में किसी की शरारत होने का शक
  • इस ट्वीट पर एक नजर डालने पर यह किसी की शरारत लगती है। इसके जवाब भी वैसे ही अटपटे हैं जैसा कि सवाल। हालांकि सीएम नीतीश कुमार की पोस्‍ट पर इस सवाल के जवाब में बनी थ्रेड काफी लंबी हो गई है। लड़के-लड़कियां यहां खूब मजे ले रहे हैं और एक से बढ़ कर एक कमेंट कर रहे हैं। कोरोना वायरस महामारी की इस कठिन आपदा में मुख्‍यमंत्री की एक गंभीर पोस्‍ट पर ऐसी टिप्‍पणियां कहां तक उचित हैं, इसका फैसला आप खुद ही लीजिए।

Also Read

Amou Haji The Worlds Dirtiest Man Has Not Bathed For 65 Years.

Also Read

Wives Who Have These Qualities In Their Husbands Lives.

Also Read

These 10 Moons Exist Not Only On Earth But Also In The Solar System.

Also Read

These Are The 14 Countries Of The World Where Corona Has Not Yet Arrived.

Anmolk9155

Hi friends मेरे website पर आपका स्वागत है, मेरे वेबसाइट पर motivational quiets, earning tips, and अन्य सभी रोचक ब्लॉग पोस्ट डाले जाते हैं। इससे ज्यादा category wise देखने के लिए आप पोस्ट के ऊपर जाकर मीनू पर क्लिक करके देख सकते हैं ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *