बिना किसी चार्ज के एमेजॉन के फ्रेंचाइजी बिजनेस से जुड़ें हर महीने होगी मोटी कमाई

बिना किसी चार्ज के एमेजॉन के फ्रेंचाइजी बिजनेस से जुड़ें हर महीने होगी मोटी कमाई

एमेजॉन फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको बड़े पैमाने पर निवेश और बड़ी जगह की जरूरत होती है, लेकिन Amazon I have Space program के लिए एक भी रुपया खर्च करने की जरूरत नहीं होती है.

कोरोना काल में ई-कॉमर्स का कारोबार तेजी से बढ़ा है. यही वजह है कि ई-कॉमर्स कंपनियां अपने फ्रेंचाइजी का भी तेजी से विस्तार कर रही हैं. अगर आप बिजनेस करना चाहते हैं तो फ्रेंचाइजी बिजनेस की मदद से हर महीने मोटी कमाई कर सकते हैं. इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि एमेजॉन का डिलिवरी फ्रेंचाइजी कैसे लेना है और इसके लिए कितने निवेश की जरूरत होती है.

हाय दोस्तों आज हम आप सबके लिए लेकर आए हैं हंड्रेड बिलियन मनी अर्न करने का मौका

Click Here

भारत की नंबर वन नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी 2021

वैसे एमेजॉन फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको बड़े पैमाने पर निवेश और बड़ी जगह की जरूरत होती है, लेकिन Amazon I have Space program के लिए एक भी रुपया खर्च करने की जरूरत नहीं होती है. वैसे इस प्रोग्राम से जुड़ने के लिए आपके पास स्पेस की जरूरत होती है जहां स्टोरेज किया जा सके. अगर आप दुकानदार हैं और दुकान में स्पेस खाली रहता है तो इस प्रोग्राम से आसानी से जुड़ सकते हैं और हर महीने हजारों की कमाई कर सकते हैं.

जल्द से जल्द डिलिवरी के लिए शुरू किया यह प्रोग्राम

जल्द से जल्द डिलिवरी हो इसलिए एमेजॉन ने I have space प्रोग्राम को लॉन्च किया है. इसके तहत अगर आपके पास स्पेस और टाइम है तो एमेजॉन के लिए अपने इलाके में लोकल डिलिवरी का काम कर सकते हैं. आपको हर डिलिवरी के लिए कमिशन मिलता है. इससे कंपनी का काम भी जल्द और आसानी से होता है साथ ही आपकी भी अच्छी कमाई हो जाती है. एस प्रोग्राम से जुड़कर आपकी साइड इनकम होती है.

2-3 किलोमीटर का दायरा कवर करना होगा

अगर कोई दुकानदार है तो वह इस प्रोग्राम से जुड़ सकता है. इसमें डिलिवरी का सामान आपके दुकान में रखा जाता है और फिर आप उसकी डिलिवरी करते हैं. आपको अधिकतम 2-3 किलोमीटर का एरिया मिलता है. डिलिवरी के लिए उतना ही सामान मिलता है जो 2-3 घंटे में पूरा हो जाए. इस प्रोग्राम से जुड़ने के लिए आपको एक भी रुपया फ्रेंचाइजी चार्ज के रूप में या रजिस्ट्रेशन के लिए नहीं खर्च करने होंगे. इसमें आपको फ्लेक्सिबल टाइमिंग मिलती है. साथ ही अगर कोई कस्टमर आपके दुकान पर आकर डिलिवरी लेता है तो इससे आपके नए कस्टमर भी मिलते हैं.

एक बाइक और स्मार्टफोन की जरूरत
इस प्रोग्राम से जुड़ने के लिए एक बाइक जरूरी है और साथ में स्मार्टफोन भी जरूरी है. इसके अलावा दुकान में इतना स्पेस जरूरी है जहां डिलिवरी वाले प्रोडक्ट को रखा जा सके. प्रति डिलिवरी आपको 15-20 रुपए तक मिलते हैं. अगर आप भी इस प्रोग्राम से जुड़ना चाहते हैं तो गूगल पर टाइप करें Amazon I have space. यहां आपको सारी जानकारी मिल जाएगी.

Also Read

Also Read

अधिकारी बनने के लिए लड़के ने बनाया धांसू टाइमटेबल

Also Read

घर में लेमनग्रास लगाने के हैं कई फायदे एक्सपर्ट से सीखें इसे लगाने का सही तरीका

Anmolk9155

Hi friends मेरे website पर आपका स्वागत है, मेरे वेबसाइट पर motivational quiets, earning tips, and अन्य सभी रोचक ब्लॉग पोस्ट डाले जाते हैं। इससे ज्यादा category wise देखने के लिए आप पोस्ट के ऊपर जाकर मीनू पर क्लिक करके देख सकते हैं ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *