अधिकारी बनने के लिए लड़के ने बनाया धांसू टाइमटेबल

अधिकारी बनने के लिए लड़के ने बनाया धांसू टाइमटेबल

अधिकारी बनने के लिए लड़के ने बनाया धांसू टाइमटेबल पढ़कर दिमाग हिल जाएगा आपका!

हम अपने जीवन में हर काम को तय समय पर करने के लिए एक टाइम टेबल बनाते है। चाहे वो बात पढ़ाई की हो या किसी और काम की टाइम टेबल फॉलो करना बहुत जरूरी होता है। टाइम टेबल से जुड़ा एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपको अपने दिन याद आ जाएंगे क्योंकि ये है ही इतना मजेदार।

क्या लिखा है टाइम टेबल में?
हम पढ़ाई करने के लिए पक्का एक न एक बार टाइम टेबल बनाते होंगे लेकिन फॉलो कितने लोग करते है ये बात तो सबको पता है। कई बार तो टाइम टेबल केवल दीवार की शोभा बनकर ही रह जाते है लेकिन जो टाइम टेबल हम आपको दिखाने जा रहे है वो पूरी ईमानदारी से बनाया गया है। तो चलिए देखते है क्या लिखा है इस टाइम टेबल में.

क्यों हो रहा है वायरल?


जैसा कि आपने इस टाइम टेबल को देखा कि इसमें किसी भी समय को छोड़ा नहीं गया है। सुबह उठने से लेकर रात को सोने तक सब बातें इसमें लिखी हुई है। बीच-बीच में आराम की बात भी लिखी हुई है। इस टाइम टेबल के ऊपर लिखा है, कठिन परिश्रम + पक्का इरादा = सफलता। इसके आगे ये पूरा टाइम टेबल लिखा हुआ है। इस टाइम टेबल के अंत में नशे को लेकर एक चेतावनी भी लिखी हुई है। ये टाइम टेबल कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इधर से उधर घूम रहा है। यूजर इसे जमकर शेयर कर रहे और मजेदार कैप्शन भी लिखा रहे है।

Also Read

घर में लेमनग्रास लगाने के हैं कई फायदे एक्सपर्ट से सीखें इसे लगाने का सही तरीका

Also Read

Also Read

जंगल में खेल रहे थे हिरण तभी दौड़ता हुआ आया शेर

Anmolk9155

Hi friends मेरे website पर आपका स्वागत है, मेरे वेबसाइट पर motivational quiets, earning tips, and अन्य सभी रोचक ब्लॉग पोस्ट डाले जाते हैं। इससे ज्यादा category wise देखने के लिए आप पोस्ट के ऊपर जाकर मीनू पर क्लिक करके देख सकते हैं ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *